क्या सच मे सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया है 55 लाख रुपए का घर? पढे पूरी खबर ।


पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया रानू मंडल के वीडियोज़ से भरा पड़ा है. बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा’ है गाते हुए रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था और वो रियलिटी शोज़ की नज़र में आ गईं. ऐसे ही एक शो पर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी, हार्डी एंड हीर’ में एक गाना ऑफर कर दिया. और तब से रानू का हिमेश के साथ ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने की रिकॉर्डिंग वाला वीडियो वायरल हो रहा है. अब इस मामले में रिपोर्ट्स के हवाले से एक खबर वायरल हो रही है.

सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया है 55 लाख रुपए का घर


आखिर क्या है सच ?

सलमान और रानू का कनेक्शन शुरुआत से ही बना हुआ है. हिमेश ने जब रानू को गाना ऑफर करते समय बताया था कि सलमान के पिता सलीम खान ने उनसे कहा था कि जब भी कोई टैलेंट नज़र आए, तो वो उसे मौका दें. इसीलिए वो रानू को अपनी फिल्म में गाने का मौका देना चाहते हैं. दैनिक जागरण में छपी एक खबर के मुताबिक रानू की गायकी से इंप्रेस होकर सलमान ने उन्हें 55 लाख रुपए का घर गिफ्ट किया है. साथ ही अपनी अगली फिल्म, जो कि ‘दबंग 3’ है, उसमें एक गाना गाने का भी ऑफर दे डाला है. ये खबर मार्केट में आते ही भयानक तरीके से फैल गई. हर कोई सूत्रों और रिपोर्ट्स  के हवाले से ये खबर छापने लगा. अब इस कहानी में एक ट्विस्ट आता है. ट्विस्ट ये है कि सलमान और रानू के बारे में जो खबर चल रही है, वो फर्जी है.






आखिर क्या है सच्चाई ?


फर्जी क्यों है? सलमान खान की दरियादिली के बारे में तो सबको पता है. भाई सबकी मदद करते हैं. रानू की भी कर दी. तो क्या फर्क पड़ रहा है ? ये सवाल है भाई फैंस का, जो सोशल मीडिया पर इस खबर को फर्जी बताने वालों से पूछ रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने रानू के साथ ऐसा कुछ नहीं किया है. टाइम्स की खबर के मुताबिक उन्होंने सलमान के एक करीबी से बात की. और उस आदमी ने बताया कि इस खबर में लेश मात्र की भी सच्चाई नहीं है. वो आगे बताते हैं कि



ना ही सलमान ने उस महिला के लिए कोई घर खरीदा है. और ना ही किसी गाने के बारे में उनसे कोई डिस्कशन यानी बातचीत हुई है. ये बस खयाली पुलाव है, जो मीडिया अपने आप पका रही है. इस पुलाव में डालने के लिए कोई भी मसाला सलमान या उनकी टीम की ओर से नहीं आया है.

सलमान खान से जुड़ी ऐसी फर्जी खबरें लगातार मीडिया में चलती रहती हैं. कुछ ही दिन पहले ये खबर आई थी कि सलमान खान छात्र नेता कन्हैया कुमार की बायोपिक ‘तांडव’ में काम करने जा रहे हैं. लेकिन सलमान की पीआर टीम ने खुद इस खबर की हवा निकाल दी. इसके बाद ये भी कहा गया कि वो जल्द ही एक वेब सीरीज़ में काम करने वाले हैं, जिसे अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट करेंगे. लेकिन ये खबर भी फर्जी निकली.


Comments

Popular posts from this blog

Delhi Police Head Constable Online Form 2019

UPSC IFS DAF Online Form 2019

टिक-टॉक पर वीडियो बनाकर 'फोलोवर्स ' से बोला- मां का ख़याल रखना और कर ली आत्महत्या