आखिर पेराशूट वाले भाई का पता चल ही गया कोन है । पढे भाई की पूरी जानकारी ।


भाई 100 ले ले😢, भाई 200 ले ले😢, भाई तू 500 ले ले 😃😃😃लेकिन मुझे जल्दी नीचे उतार दे
विपिन साहू


सोशल मीडिया पर ये भाई भयानक रूप से वायरल है. आप लोगों ने भी देखा होगा. मस्त पैराग्लाइडिंग करते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन वीडियो के वायरल होने के पीछे वजह उनकी पैराग्लाइडिंग नहीं बल्कि उनकी जो बाते है न कमाल ही कर दिये भाई ने .
कमेंट्री में क्या खासियत है?
वैसे कहा जाए तो कुछ भी नहीं. लेकिन कॉमेडी मटेरियल बोरी भर के है. आपने भी देखा होगा तो हंसी के मारे आपकी आंखों से पानी आ गया होगा.अगर नहीं देखा तो देख लीजिये ।

 

अब सवाल है कि ये भाई आखिर है कौन?
तो इनका नाम विपिन साहू है. भाई यूपी के बांदा ज़िले में रहते हैं, टाइल्स का बिजनेस करते हैं.
सवाल-वीडियो कब का है?
विपिन भाई ने बताया,
मैं मनाली घूमने गया था. 11 जुलाई को. वीडियो मेरे लैपटॉप में पड़ा था. मेरे छोटे  भाई ने इसे एक अगस्त को फेसबुक पर अपलोड कर दिया.
अब बस ये अपलोड करने भर की देरी थी कि सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त रूप से वायरल हो गया.

सवाल-वीडियो वायरल होने के बाद क्या बदलाव आया?
विपिन ने बताया,
मेरे पास लगातार फोन कॉल्स आ रहे हैं. लोग मुझसे बात करना चाह रहे हैं, साथ ही मेरे बारे में जानना चाह रहे हैं. फेमस तो हो गया हूं.
सोशल मीडिया पर कैसा रिएक्शन है?
अगर आप वीडियो में विपिन और इंस्ट्रक्टर के बीच के संवाद को सुनेंगे तो पेट पकड़ कर हंसने लगेंगे. लेकिन विपिन के मुताबिक जो गालियां उनके मुंह से निकली थी वो उन्होंने जानबूझकर नहीं दी थी. ऊपर जाते ही वो अन कॉन्शियस हो गए थे. उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा था कि हो क्या रहा है. वो भयानक रूप से डर गए थे.
अब लोगों ने उनके इसी रिएक्शन को मीम टूल बना दिया है. अगर आप सोशल मीडिया के मार्केट में दाखिल होंगे, तो पाएंगे कि हर दुकान पर विपिन की ही मीम की तस्वीर टंगी हुई है. जिस पर लोग मज़ेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Comments

Popular posts from this blog

Delhi Police Head Constable Online Form 2019

UPSC IFS DAF Online Form 2019

टिक-टॉक पर वीडियो बनाकर 'फोलोवर्स ' से बोला- मां का ख़याल रखना और कर ली आत्महत्या